अजब-गजब: खाने की शौकीन इस महिला के नाम दर्ज हैं कई अजीबोगरीब रिकॉर्ड, दुनिया भर के मुश्किल से मुश्किल फूड चैलेंज को किया है अपने नाम, कमाती हैं लाखों

खाने की शौकीन इस महिला के नाम दर्ज हैं कई अजीबोगरीब रिकॉर्ड, दुनिया भर के मुश्किल से मुश्किल फूड चैलेंज को किया है अपने नाम, कमाती हैं लाखों
  • शौक को बनाया रोजगार का जरिया
  • अब कमाती हैं लाखों
  • 10 मिनट में खा चुकीं है 100 मोमोज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आमतौर पर देखा जाता है कि लड़कों की तुलना में लड़कियां खाना खाना थोड़ा कम पसंद करती हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक ऐसी लड़की भी है जो बिना रूके दे-दना-दन-दे स्टाइल में खाना खाती है। मतलब एक बार जो उसने खाना शुरू किया तो कब रूकेंगी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल होता है। हम बात कर रहे राइना हुआंग की जिसके खाने की क्षमता सुनके आप हैरत में पड़ जाएंगे।

राइना की खाना खाने की क्षमता इतनी है कि एक बार में वह एक या दो किलो नहीं,बल्कि कई किलो खा सकती है। आपको जानके हैरानी होगी राइना ने अपने इस शौक को अपना रोजगार बना लिया है। जिसकी वजह से अब वह खाने के साथ-साथ पैसे भी कमाती है।

करती है ढेर सारी कमाई

29 साल की राइना हुआंग अपने इस शौक से आज लाखो रुपये कमाती हैं। पिछले कई सालों में उसने अलग-अलग हिस्से जैसे ताइवान, जापान और वियतनाम जैसे देशों में जाकर कई फूड चैलेंज में भाग लिया, साथ ही इनमें जीत भी हासिल की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इन चैलेंजेस से उसने 30 हजार यूएस डॉलर्स यानि करीब 26 लाख रुपये कमा लिए।

10 मिनट में खाए 100 मोमोज

अचंभे की बात ये है कि हाल ही में एक कॉम्पटीशन के दौरान राइना ने केवल 10 मिनट में 100 मोमोज खा डाले जो कि आमतौर पर दूसरी लड़कियों के लिए मुश्किल है। इस कॉम्पटीशन से उसने 83 हजार रूपये कमाए। मतलब आप इनकी कमाई का अंदाजा नहीं लगा सकते यदि इस महिला को एक दिन में कई ऐसे चैलेंज मिल जाए तो अपने इस शौक के जरिए वो एक दिन में ही लखपती बन सकती है।

दिखने में है काफी स्लिम और फिट

वहीं महिला की फिटनेस की बात करें तो वह काफी स्लिम और फिट है। 5 फीट 2 इंच लंबी राइना के नाम सुशी खाने का भी रिकॉर्ड है। उसने केवल 35 मिनट में 108 प्लेट सुशी चट कर दी थीं। साथ ही उसने इसका वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर भी शेयर किया था।

आपको जानकर हैरानी होगी की चंद मिनिटों में बहुत सारा खाना खाने वाली राइना शेफ भी रह चुकी है। उनका कहना है कि अब वो अपने पुराने काम से ज्यादा दिनभर खाना खाकर ही कमा लेती हैं। राइना के मुताबिक वो फूड चैलेंज के अलावा अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड करती हैं जिनसे उनकी कमाई होती है।

Created On :   27 Dec 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story